संदीप वर्मा SANDEEP VERMA

https://www.loktantraindia.in के माध्यम से अपने समस्त मित्रों, शुभेच्छुओं और मतदाताओं को बता रहा हूँ कि मैं संदीप वर्मा लोकतन्त्र के प्रहरी के रूप में कार्य कर रहा हूँ। फिलहाल मैं विश्व के सब से बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय सदस्य हूँ। इस के पूर्व जब मैं अन्य दल में था तो बतौर प्रभारी झारखण्ड के राँची विधानसभा क्षेत्र में कार्य कर चुका हूँ। राजनीति में मेरी सक्रियता बरकरार रहे और आप तमाम जनता की सेवा करता रहूँ, इस के लिए आप सब के आशीर्वाद और स्नेह की आवश्यकता है।

 

 

संदीप वर्मा Sandeep Verma


संदीप वर्मा द्वारा जनहित में किये गये विकास कार्य






रॉंची, 1 सितंबर 2018

अजय आलोक के साथ राजग के मुद्दे पर चर्चा

रॉंची बिहार प्रदेश जनता दल युनाइटेड के प्रवक्ता अजय आलोक के साथ राजग के मुद्दे पर रॉंची में चर्चा के दौरान दोनो राज्यों के वर्तमान सरकार द्वारा किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों के लाभ जनता तक पहुंचाने के तरीकों पर आपसी चर्चा हुई। झारखण्ड में राजग के समन्वय और अन्य राजनीतिक मुद्दों पर भी विमर्श हुआ।


रॉंची, 4 सितंबर 2018

किसानों के साथ समन्वय स्थापित करने पर बल

रॉंची। भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश इकाई किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरेश्वर सिंह ने भाजपा नेता संदीप वर्मा से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच राज्य में किसानों तक पहुंच रही सरकारी योजनाओं के लाभ, डीजल सब्सिडी और बीज तथा खाद के सामान्य वितरण पर लंबी बैठक हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि राज्य में किसान पहले की अपेक्षा आर्थिक रुप से ज्यादा सक्षम हुए हैं, इसलिए उन्हें और सक्षम बनाने के लिए सरकार द्वारा संपोषित किसान क्रेडिट कार्ड और बैंक से ऋण उपलब्ध कराने के संबंध में किसानों को जागरुक करने की आवश्यकता है। इस संबंध में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गॉंव-गॉंव तक पहुंचकर किसानों के साथ समन्वय स्थापित करने पर बल दिया गया।

संदीप वर्मा के बारे में जानिये

नमस्कार! लोकतन्त्र इण्डिया (https://www.loktantraindia.in) के माध्यम से अपने समस्त मित्रों, शुभेच्छुओं और मतदाताओं को बता रहा हूँ कि मैं संदीप वर्मा लोकतन्त्र के प्रहरी के रूप में कार्य कर रहा हूँ। फिलहाल मैं विश्व के सब से बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय सदस्य हूँ। इस के पूर्व जब मैं अन्य दल में था तो बतौर प्रभारी झारखण्ड के राँची विधानसभा क्षेत्र में कार्य कर चुका हूँ। राजनीति में मेरी सक्रियता बरकरार रहे और आप तमाम जनता की सेवा करता रहूँ, इस के लिए आप सब के आशीर्वाद और स्नेह की आवश्यकता है। मैं शीघ्र ही लोकतन्त्र इण्डिया पर अपनी पूरी बात रखूँगा और समय-समय पर अपनी हर गतिविधि से आप सब को अवगत कराता रहूँगा। इस तरह आप सीधे मुझ से जुड़े रहेंगे। आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझ से क्या अपेक्षा रखते हैं, आप के क्षेत्र में कौन-सी समस्या है, विकास में क्या बाधा है आदि के बारे में आप info@loktantraindia.in पर लिखें; ताकि मैं और अधिक ऊर्जान्वित होकर आप की सेवा में समर्पित हो सकूँ।